बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच:रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ी, हाईकोर्ट में जमानत पर कल सुनवाई; दीपिका से एनसीबी इसी हफ्ते पूछताछ कर सकता है
 


14 दिन से भायखला जेल में बंद रिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेशन कोर्ट में पेशी हुई थी
ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है

सुशांत मामले की जांच के सिलसिले में ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। आज एक्ट्रेस की कस्टडी खत्म होने पर उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। इससे पहले रिया ने हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई। इस पर कल सुनवाई होगी। सेशन कोर्ट से रिया की अर्जी पहले ही 2 बार खारिज हो चुकी है। रिया के साथ उनके भाई शोविक ने भी हाईकोर्ट में जमानत की अपील की है।

रिया 14 दिन से जेल में हैं

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। सेशन कोर्ट ने उसी दिन एक्ट्रेस को 22 सितंबर तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया था।

दीपिका पादुकोण को एनसीबी इसी हफ्ते समन भेज सकती है

उधर, दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत का वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने आज करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका से भी इसी हफ्ते सवाल-जवाब किए जा सकते हैं।

एनसीबी ने आज करिश्मा समेत 4 लोगों को बुलाया

उधर, रिया की मैनेजर जाया साहा से आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ चल रही है। करिश्मा और जया एक ही मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। ये कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। क्वान के डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी बुलाया है।

रिया ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे

एनसीबी को रिया से पूछताछ में अहम जानकारियां मिली हैं। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। जांच एजेंसी ने जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ मेंबर और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं।